Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

गौरेला पेंड्रा मरवाही के मोनू गोस्वामी का वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप आस्ट्रेलिया के लिए चयन

  रायपुर।  आस्ट्रेलिया के सिडनी में 11 से 13 अक्टूबर को वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन में हिस्सा लेने छग के गौरेला पेंड्रा मरवाही...

 


रायपुर। आस्ट्रेलिया के सिडनी में 11 से 13 अक्टूबर को वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन में हिस्सा लेने छग के गौरेला पेंड्रा मरवाही के खिलाड़ी मोनू गोस्वामी का चयन उज्जैन के नेशनल पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में सर्वाधिक वजन उठाने के कारण से किया गया। 

वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग इंडिया एसोसिएशन ऑफ छग के अध्यक्ष मानिक ताम्रकार ने बताया कि 12 अक्टूबर को मोनू गोस्वामी का मैच सिडनी में होगा। खेल विभाग और उनके क्षेत्र के सांसद विधायक से अभी केवल आश्वासन मिला है, जीत के आने के बाद ही आर्थिक मदद मिलने की संभावना व्यक्त की है। मोनू गोस्वामी सुपर हैवी वेट के खिलाड़ी है इसलिए मेडल मिलने की संभावना दिख रही है। इस अवसर पर छग पावर लिफ्टिंग के पदाधिकारी और वरिष्ठ पावर लिफ्टर रामनगिना सुषमा सिंह, दुर्गेश साहू, पोषण बांधे, लखपति सिंदूर, प्रदीप क्षत्रिय, राजेश साहू, धर्मेंद्र दास, मंजू पटेल, हेमंत परमाले, किशोर कुमार भिलाई आदि ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी।

No comments