Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

आमिर की फिल्म से की थी शुरूआत; अब कहां है ये मुस्लिम स्टार

  इंदौर। जायरा वसीम ने आमिर खान की फिल्म दंगल से फिल्मी करियर की शुरूआत की। इस फिल्म ने उनको घर-घर तक पहचान दी। फिल्म में हालांकि उनका किर...

 

इंदौर। जायरा वसीम ने आमिर खान की फिल्म दंगल से फिल्मी करियर की शुरूआत की। इस फिल्म ने उनको घर-घर तक पहचान दी। फिल्म में हालांकि उनका किरदार छोटा था, लेकिन दमदार था। अब यह स्टार ग्लैमर वर्ल्ड से पूरी तरह दूर है। उन्होंने धर्म के लिए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया। जायरा वसीम का 23 अक्टूबर को जन्म दिन है। उनका जन्म कश्मीर की मुस्लिम फैमिली में 23 अक्टूबर 2000 को हुआ था। जायरा के पिता का 2024 में निधन हो गया था। वह एक डॉक्टर थे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर दी थी। उनकी मां एक टीचर हैं। 

2016 में बॉलीवुड में आमिर खान की दंगल मूवी से उन्होंने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था। उसके बाद एक बार फिर उन्होंने सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर खान के साथ काम किया। इस बार वह मुख्य किरदार में थी। साल 2019 में वह प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव के साथ द स्काई इज पिंक में नजर आईं। इन तीनों फिल्मों ने उनके करियर को नया मुकाम दिया। साल 2019 में उन्होंने इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट किया। उसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का एलान कर सबको चौंका दिया था।

 उन्होंने लिखा था कि मुझे प्यार देने के लिए आप सबका शुक्रिया। मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 5 साल हो गए। इस दौरान मैं काफी पॉपुलर हो गई। मुझे हर जगह अटेंशन मिल रही है। इसके बावजूद मैं खुश नहीं हूं। जायरा वसीम ने उसके बाद सोशल मीडिया से अपने सारे फोटोज हटा लिए थे। उन्होंने 2 साल बाद एक फोटो शेयर किया था, लेकिन उसमें वह बुर्के में नजर आईं। उनका चेहरा नहीं दिख रहा था। जायरा अब भी इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं, लेकिन वह सिर्फ मोटिवेशन कोट्स ही डालती हैं।

No comments