Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

मुंबई के कैंडी ब्रीच अस्पताल में रत्न टाटा ने ली अंतिम सांस, अंतिम दर्शन करने आएंगे कई दिग्गज

  मुंबई। मुंबई के कैंडी ब्रीच अस्पताल में रत्न टाटा ने अंतिम सांस ली है। उनका उमर संबंधी कई बीमारियों का इलाज इस अस्पताल में चल रहा था। निधन...

 


मुंबई। मुंबई के कैंडी ब्रीच अस्पताल में रत्न टाटा ने अंतिम सांस ली है। उनका उमर संबंधी कई बीमारियों का इलाज इस अस्पताल में चल रहा था। निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर रात को ही उनके घर ले जाया गया। टाटा सनस के मानद चेयरमैन रहे रत्न टाटा का नौ अक्टूबर को 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया है।मुंबई के कैंडी ब्रीच अस्पताल में रत्न टाटा ने अंतिम सांस ली है।उनका उमर संबंधी कई बीमारियों का इलाज इस अस्पताल में चल रहा था।निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर रात को ही उनके घर ले जाया गया।

अब होंगे अंतिम दर्शन

रत्न टाटा के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन करने के लिए मुंबई के नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स हॉल में तैयारी की गई है। रत्न टाटा ने सफलता की तमाम ऊंचाइयों को छुआ। उनके काम करने का अंदाज भी बेहद निराला था। टाटा ने अपनी ही कंपनी में कर्मचारी बनकर काम किया। इसके अलावा उन्होंने अपने कारोबार से होने वाली आमदनी का 60 फीसदी से ज्यादा हिस्सा दान की जिससे देश के सबसे बड़े दानवीरों की सूची में उनका नाम है।

No comments