Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

खाना बनाने में देरी की वजह से बहू ने सास पर किया हमला, थाने पहुंचा मामला

  रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक परिवार में घरेलू विवाद हिंसक मोड़ पर पहुंच गया, जब एक बहू ने अपनी सास पर गर्म तवे से हमला कर दिय...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक परिवार में घरेलू विवाद हिंसक मोड़ पर पहुंच गया, जब एक बहू ने अपनी सास पर गर्म तवे से हमला कर दिया। इस घटना से महिला गंभीर रूप से झुलस गई और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण खाना बनाने में देरी बताया जा रहा है।

दरअसल, यह घटना खम्हारडीह थाना क्षेत्र में 5 सितंबर 2024 की सुबह करीब 11:30 बजे की है। अवंती विहार इलाके की निवासी सास मंजू मिश्रा किचन में खाना बना रही थीं।

इसी दौरान बहू सपना मिश्रा ने खाना तैयार करने में देरी को लेकर विवाद शुरू कर दिया। बहू ने गाली-गलौज की और विवाद बढ़ गया। बहस के दौरान बहू ने गुस्से में आकर रसोई में रखा गर्म तवा उठाकर सास पर वार कर दिया, जिससे वह जल गई। घायल सास ने मामले की शिकायत खम्हारडीह थाने में की है।
सास ने बहू पर लगाया ताने मारने का आरोप

पीड़ित सास ने आरोप लगाया कि बहू अक्सर उसके साथ दुर्व्यवहार करती है, उसे ताने मारती है और गाली-गलौज भी करती है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उनके बीच झगड़ा हुआ हो, लेकिन इस बार बहू ने हद पार कर दी। सास का कहना है कि वह पहले भी इन विवादों को नजरअंदाज करती रही।

खम्हारडीह थाना पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ अपराध दर्ज किया है और मामले की आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल बहू से पूछताछ जारी है।

No comments