Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

शराब के नशे में तीन दोस्‍तों ने युवक को मार डाला

  भिलाई। रविवार की रात को इंजीनियरिंग पार्क के पीछे एक युवक के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के आरोपी, मृतक के परिचित थे। ती...

 

भिलाई। रविवार की रात को इंजीनियरिंग पार्क के पीछे एक युवक के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के आरोपी, मृतक के परिचित थे। तीनों आरोपी, घटना के शिकार हुए युवक व उसके दो दोस्तों को मोबाइल दिलवाने और शराब पिलाने के नाम पर बीईसी कंपनी पीछे ले गए और वहां पर तीनों से मारपीट शुरू कर दी। दो युवक वहां से भाग निकले और आरोपियों ने एक युवक के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। वहीं भागने के दौरान दलदली मैदान में गिरकर आरोपी भी बेहोश हो गया था। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम नारधा निवासी नरेंद्र गायकवाड़ रविवार की शाम को अपने दो दोस्त आयुष और निकेश के साथ मोबाइल लेने के लिए जामुल आया था। जामुल में ग्राम ढौर निवासी आरोपी जितेंद्र वर्मा अपने दो साथियों के साथ उसे मिला।

जितेंद्र ने नरेंद्र को मोबाइल दिलवाने और शराब पिलाने की बात कहकर बीईसी कंपनी के पास चलने बोला। परिचित होने के कारण नरेंद्र और उसके दोनों दोस्त उसके साथ बीईसी कंपनी के पीछे मैदान में चले गए। वहां पर आरोपी जितेंद्र उसके दोनों दोस्तों ने नरेंद्र व उसके दोनों दोस्तों आयुष व निकेश से मारपीट शुरू कर दी।

आयुष और निकेश वहां से भाग गए। वहीं आरोपियों ने नरेंद्र के सिर पर पत्थर से वार कर कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद तीनों आरोपी वहां से भाग निकले। भागने के दौरान आरोपी जितेंद्र वर्मा दलदली मैदान में गिरकर बेहोश हो गया। उसने काफी काफी ज्यादा शराब पी रखी है। इसलिए उससे पूछताछ नहीं की जा सकी है। उसके होश में आने पर ही अन्य दो आरोपियों और घटना के कारण का पता चल सकेगा।


No comments