Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

भाषण देते-देते बिगड़ी मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत

  जम्मू। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार के दौरान बीमार हो गए। वे जसरोटा में एक जनसभा को संबोध...

 

जम्मू। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार के दौरान बीमार हो गए। वे जसरोटा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान तबीयत बिगड़ गई। भाषण देते समय मल्लिकार्जुन खरगे को चक्कर आए और वे बेहोश होने लगे। समय रहते उनके सुरक्षाकर्मी और अन्य कांग्रेस नेताओं ने संभाला। इसके बाद कुछ देर के लिए चुनाव प्रचार रोक दिया गया। कुछ समय बाद खरगे फिर भाषण देने पहुंचे और कहा कि हम राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे। मैं 83 साल का हूं, मैं इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं। मैं पीएम मोदी को सत्ता से हटाने तक जिंदा रहूंगा।
मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
खरगे ने अपने भाषण में कहा, मोदी जी जम्मू-कश्मीर आकर युवाओं के भविष्य के लिए झूठे आंसू बहा रहे है। असलियत यह है कि पिछले 10 सालों में पूरे देश के युवाओं को अंधकार में धकेल दिया, जिसके लिए खुद मोदी जी जिम्मेदार हैं। उन्होंने आगे कहा, अभी बेरोजगारी के आंकड़े आए हैं। 45 वर्षों की सबसे ज्यादा बेरोजगारी मोदी जी की देन है। मोदी-शाह की सोच में रोजगार देना नहीं, सिर्फ भाषण देना, फोटो खिंचवाना और फीता काटना है। खरगे के मुताबिक, जम्मू कश्मीर में सरकारी विभागों में 65% पद खाली हैं। यहां की नौकरियां बाहरी लोगों को दी जा रही है। AIIMS जम्मू में भी जम्मू के लोगों को नौकरियां नहीं मिलीं, ये जानकारी मुझे मिली है। मोदीजी ने जम्मू कश्मीर आकर कितना झूठ बोला, आपने सुना होगा। कांग्रेस को कितनी गालियां दी, कैसी भाषा बोली। ये इनकी घबराहट दिखती है क्योंकि उनको हार साफ दिख रही है।

No comments