Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

सड़क किनारे मिला दो दोस्तों का शव, तीसरा घायल

राजपुर। शनिवार सुबह लोगों ने देखा कि ककना - सिधमामार्ग पर चंदन बाड़ी के पास एक मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त स्थिति में पड़ी हुई है। गंभीर रूप से ज...

राजपुर। शनिवार सुबह लोगों ने देखा कि ककना - सिधमामार्ग पर चंदन बाड़ी के पास एक मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त स्थिति में पड़ी हुई है। गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों के भी सड़क किनारे पड़े होने की सूचना बरियों पुलिस चौकी को दी गई। पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची। दो लोग मृत अवस्था मे पड़े थे। एक गंभीर रूप से घायल था। तत्काल संजीवनी एंबुलेंस से घायल को बेहतर उपचार के लिए अंबिकापुर भेज दिया गया। दोनों शवों को पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया था। मोटरसाइकिल के नंबर तथा ग्रामीणों से मिली जनकारी के आधार पर युवकों की पहचान की गई। पुलिस की जांच चल रही है। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस संभावना जता रही है कि माइलस्टोन से मोटरसाइकिल के टकरा के कारण ही हादसा हुआ होगा।

पुलिस जांच में पता चला कि मृतकों के साथ घायल कुंदीकला गांव के रहने वाले थे। मृतकों में धर्मेंद्र पावले (21) तथा सूरज सिंह (17) के रूप में की गई है। घायल अमृत सिंह (17) भी इसी गांव का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलने पर स्वजन भी बरियों पहुंच गए थे। लेकिन मृतकों के स्वजन को भी नहीं पता था कि मोटरसाइकिल से तीनों कहां जाने के लिए निकले थे।

 जांच में पता चला कि तीनों दोस्त थे। शुक्रवार शाम को तीनों मोटरसाइकिल से गांव से निकले थे लेकिन रात को वापस नहीं लौटे। सुबह दो की लाश मिली। एक घायलावस्था में मिला। मृतकों का शव सड़क किनारे माइलस्टोन के पास पड़ा था। वहीं पर इनकी मोटरसाइकिल भी थी। युवकों ने हेलमेट भी नहीं पहना था। सिर में गंभीर चोट के कारण इनकी मौत हुई थी। संभावना है कि तेज गति की मोटरसाइकिल के माइलस्टोन से टकराने के कारण हादसा हुआ।

बरियों पुलिस के अनुसार घटना का कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं है। सुनसान क्षेत्र होने के कारण आसपास सीसी कैमरा भी नहीं लगा था,इसलिए घटना का समय भी पता नहीं चल सका है। तीनों युवकों के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। इस कारण दो युवकों की मौत हो गई। घटना कब हुई, इसका भी पता नहीं चल सका है। जहां हादसा हुआ है, वहां सड़क चौड़ी है।संभावना है कि सामने से आ रहे किसी वाहन से साइड लेने के दौरान हादसा हुआ होगा या फिर किसी वाहन की टक्कर से तीनों उछल कर सड़क पर गिर गए होंगे। हादसे में मोटरसाइकिल भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

No comments