Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

19 सितंबर से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

इंदौर। भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर से खेला जाएगा। यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा। रोहित ...

इंदौर। भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर से खेला जाएगा। यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा। रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करेंगे। वहीं, बांग्लादेश की बागडोर नजमुल हुसैन शांतो के हाथों में होगी। मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा।
चेपॉक में स्पिनर्स को मिलती है मदद

पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की गेंदबाजी कॉम्बिनेशन क्या होगा, इस पर सबकी नजर टिकी है। चिदंबरम स्टेडियम की लाल मिट्टी की पिच स्पिनरों को मदद देती है। इस लिए भारत के स्क्वाड में चार फिरकी गेंदबाज शामिल हैं। इनमें आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव शामिल है।

अगर टीम इंडिया चार स्पिनर्स को मौका देती है, तो शायद केएल राहुल या यश दयाल को बाहर बैठना पड़ सकता है। ऐसे में पूरी संभावना है कि भारतीय टीम 3 स्पिनर्स के साथ मैदान में उतरेगी। अश्विन, जडेजा और कुलदीप के प्लेइंग 11 में मौका मिलने की संभावना है।
रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग

तेज गेंदबाजी का जिम्मा जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के कंधों पर होगा। भारतीय टीम दो फास्ट और तीन स्पिनर्स के साथ मुकाबले में उतर सकती है। ऋषभ पंत को बतौर विकेटकीपर मौका मिल सकता है। रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली, शुभमन गिल, केएल राहुल और यशस्वी जायसवाल का खेलना तय है।
पहले टेस्ट में भारत की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह।

No comments