Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

पहले बड़े भाई की शादी की बात पर गुस्साए छोटे बेटे ने की माँ पर बसुले से हमला, सिर फोड़ा

  जांजगीर चांपा। मां ने पहले बड़े बेटे की शादी करने के बाद छोटे बेटे को उसका विवाह करने की बात कही तो इससे आक्रोशित होकर छोटे बेटे ने बसुले...

 

जांजगीर चांपा। मां ने पहले बड़े बेटे की शादी करने के बाद छोटे बेटे को उसका विवाह करने की बात कही तो इससे आक्रोशित होकर छोटे बेटे ने बसुले से जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल मां को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला जैजैपुर थाना का है।
ये है पूरा मामला
थाना प्रभारी ललित चंद्रा ने बताया कि जैजैपुर आमापाली में दीपक कुमार श्रीवास पिता राम जी श्रीवास और उसका छोटा भाई प्रकाश रहते हैं। दोनो भाइयों की अभी शादी नहीं हुई है। दोनों भाइयों के पिता रामजी श्रीवास 2 वर्ष पूर्व से लकवा ग्रसित हैं और बिस्तर पर ही हैं। मां पुन्ना बाई घरेलू कार्य करती है। रविवार 18 अगस्त को दीपक जैजैपुर से कांवर यात्रा पर चंद्रपुर महानदी से जल भरकर जैजैपुर के लिए निकला था। वह डभरा पहुंचा था कि उसे एक व्यक्ति ने सूचना दी कि मां पुन्ना बाई पर छोटे भाई प्रकाश श्रीवास ने बसुला से सिर में हमला कर हत्या करने की नियत से गंभीर चोट पहुंचाया है।

No comments