Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

जिला अस्पताल में मरीजों को परोसा गया मुर्गा-भात, मचा बवाल

 पेंड्रा: जीपीएम जिले के जिला अस्पताल गौरेला में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन मरीजों और परिजनों को चिकन भात वितरण करने का मामला सामने आने...


 पेंड्रा: जीपीएम जिले के जिला अस्पताल गौरेला में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन मरीजों और परिजनों को चिकन भात वितरण करने का मामला सामने आने के बाद गौरेला और पेंड्रा के रहने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, 15 अगस्त को जब जिला प्रशासन के द्वारा जिला चिकित्सालय के सामने गुरूकुल मैदान में आजादी का पर्व मनाया जा रहा था उसी दौरान जिला अस्पताल में कुछ लोग खाने पीने का सामान वितरित करने एक गाड़ी में पहुंचे और खाने का वितरण कर रहे थे ।

इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने जब देखा कि, मरीजों और परिजनों को मुर्गा भात बांटा जा रहा है तो इसका विरोध भी किया और इसका वीडियो भी बना लिया। तब खाना बांटने आए लोग वहां से चले गये। इस मामले की जानकारी जिला प्रशासन को हुई तब सीएमएचओ रामेश्वर शर्मा जो कि सिविल सर्जन के प्रभार में भी है। वो पहुंचे और स्टाफ से मामले की जानकारी ली और पुष्टि होने पर गौरेला थाना में इसकी लिखित शिकायत भेजी और एफआईआर के लिए कहा।

वहीं सावन के महीने में और स्वतंत्रता दिवस के दिन सरकारी जिला अस्पताल में मुर्गा भात बांटने की जानकारी बजरंग दल और दूसरे संगठनों को हुई तो वो जिला अस्पताल पहुंचे और सीएमएचओ के समक्ष नाराजगी व्यक्त करते हुए आपत्ति दर्ज कराई। वहीं इस मामले में सूचना पर जहां गौरेला पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और इस मामले में गौरेला के एकता नगर के रहने वाले ओबेश खान, पेंड्रा के रहने वाले मोहम्मद शहाबुददीन, गौरेला निवासी सखर फारूखी को बीएनएस एक्ट की प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत गिरफ्तार किया जहां सभी को 21 अगस्त तक जेल भेज दिया गया है।

No comments