Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

झोलाछाप ने लगाया इंजेक्शन, महिला की हो गई मौत

बिलासपुर। स्वजन महिला को लेकर रतनपुर स्थित स्वास्थ्य केंद्र लेकर आ रहे थे। महिला की रास्ते में ही मौत हो गई। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव का प...

बिलासपुर। स्वजन महिला को लेकर रतनपुर स्थित स्वास्थ्य केंद्र लेकर आ रहे थे। महिला की रास्ते में ही मौत हो गई। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव का पीएम कराया है। इससे महिला की मौत का कारण स्पष्ट होगा। रतनपुर क्षेत्र के ग्राम कलमीटार में रहने वाले लक्ष्मी बिंझवार रोजी-मजदूरी करते हैं। उनकी पत्नी रेखा बिंझवार की तबीयत खराब थी। बुधवार की शाम वे पत्नी को लेकर गांव में ही मेडिकल स्टोर चलाने वाले सत्यजीत गोलदार के पास लेकर गए। वह मेडिकल स्टोर के बगल में की क्लीनिक चलाता है।

इंजेक्शन लगाने के बाद बिगड़ी तबीयत


झोलाछाप ने महिला को दो इंजेक्शन लगाए। इसके बाद लक्ष्मी अपनी पत्नी को लेकर घर आ गए। कुछ देर बाद महिला की तबीयत बिगड़ने लगी। रात को तबीयत ज्यादा बिगड़ गया। महिला की सांस फूलने लगी। इस पर लक्ष्मी अपनी पत्नी को लेकर रतनपुर स्थित स्वास्थ्य केंद्र आ रहे थे। रास्ते में ही उनकी पत्नी की मौत हो गई।

महिला की मौत का कारण स्पष्ट नहीं


रतनपुर स्थित स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। गुरुवार की सुबह पुलिस ने शव का पीएम कराया है। इससे महिला की मौत का कारण स्पष्ट होगा। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

No comments