Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

रायपुर के आजाद चौक में जन्माष्टमी मनाने को लेकर दो गुटों के बीच हिंसक विवाद,कई घायल

  रायपुर। राजधानी रायपुर के आजाद चौक थाना क्षेत्र में जन्माष्टमी के उत्सव को लेकर एक ही समाज के दो गुटों के बीच विवाद ने हिंसक रूप ले लिया।...

 

रायपुर। राजधानी रायपुर के आजाद चौक थाना क्षेत्र में जन्माष्टमी के उत्सव को लेकर एक ही समाज के दो गुटों के बीच विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। मंगलवार रात को हुए इस संघर्ष में जमकर पथराव हुआ, जिससे इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। घटना में कई लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हिंसा गुजराती समाज के दो गुटों के बीच जातीय विवाद के कारण भड़की। जन्माष्टमी मनाने के तरीके और कार्यक्रम के आयोजन को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हुई। दोनों गुटों के बीच विवाद धीरे-धीरे उग्र हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया, जिससे कई लोग घायल हो गए।

महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप

इस घटना के दौरान कुछ महिलाओं ने आरोप लगाया कि विवाद के बीच कुछ युवक उनके घरों में तलवार लेकर घुस आए और उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। महिलाओं ने इस घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
इलाके में बढ़ा तनाव

दोनों गुटों के बीच पथराव के बाद इलाके में तनाव फैल गया है और बड़ी संख्या में लोग घायल अवस्था में आजाद चौक थाने पहुंच गए। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

आजाद चौक थाना प्रभारी ने बताया कि स्थिति अब नियंत्रण में है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों गुटों के कई लोगों को हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।



No comments