Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

एटीएम से छेड़छाड़ कर पैसे निकालने के आरोप में उत्तरप्रदेश के दो आरोपी गिरफ्तार

  रायपुर। राजधानी रायपुर के आजाद चौक थाना पुलिस ने एटीएम से छेड़छाड़ कर पैसे निकालने के आरोप में उत्तरप्रदेश के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया...

 

रायपुर। राजधानी रायपुर के आजाद चौक थाना पुलिस ने एटीएम से छेड़छाड़ कर पैसे निकालने के आरोप में उत्तरप्रदेश के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित यहां काम की तलाश में आए थे। एटीएम में लगे सीसीटीवी से बचने बदमाश कैमरा में स्प्रे डालकर एटीएम को टेंपर करने की कोशिश करते थे।

आजाद चौक के बैंक आफ बड़ौदा और गंज थाना क्षेत्र के फाफाडीह में एक्सीस बैंक के एटीएम से मिले सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश, कानपुर निवासी मेहूल द्विवेदी और उन्नाव निवासी अरविंद कुमार अवस्थी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा यू-ट्यूब से एटीएम टेंपर करने का तरीका सीखा था। इसके बाद बूथ जाकर एटीएम से छेड़खानी की। पुलिस के अनुसार लड़के दो बार एटीएम गए लेकिन पकड़े जाने की डर से निकल आए।

पूछताछ में पुलिस को बताया कि यू-ट्यूब में वीडियो से जानकारी मिली कि एटीएम के पीछे की तरफ एक बटन होता है, उसे दबाने पर रुपये निकलते हैं, लेकिन वह उनके अकाउंट में गिनती नहीं होती। वहीं मोबाइल में पैसा निकलने का मैसेज आता है। इस तरह वो बैंक में क्लेम कर दोबारा पैसा हासिल कर सकते हैं।

No comments