Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला, होटल व्यवसायी को भेजा गया जेल

  बिलासपुर। सिविल लाइन क्षेत्र के कुम्हार पारा में रहने वाले सिद्धांत नागवंशी कांग्रेस नेता अकबर खान के साथ काम करते थे। उन्होंने जनवरी 2022...

 

बिलासपुर। सिविल लाइन क्षेत्र के कुम्हार पारा में रहने वाले सिद्धांत नागवंशी कांग्रेस नेता अकबर खान के साथ काम करते थे। उन्होंने जनवरी 2022 में सकरी स्थित अपनी मामी के घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया। स्वजन ने अपने बयान में कांग्रेस नेता अकबर खान और उसके साथियों पर सिद्धांत को लेनदेने के विवाद में परेशान करने का आरोप लगाया।

साथ ही पूरे मामले की शिकायत पुलिस के अधिकारियों से की गई। पुलिस ने एक साल बाद मामले में कांग्रेस नेता अकबर खान, मिनाक्षी बंजारे, सीबू उर्फ फैजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया। इस बीच आरोपित फरार हो गए। इधर युवक के स्वजन ने मामले की शिकायत सीएम और गृहमंत्री से की। उन्होंने बिलासपुर के होटल व्यवसायी रायपुर निवासी दीपेश चौकसे पिता दिनेश चौकसे पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया। उन्होंने जांच कर आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज करने की मांग की। शिकायत की जांच के बाद आरोपित को रायपुर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित को न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया है।

इधर सरकंडा थाने में कांग्रेस नेता के आत्महत्या के मामले में फरार पूर्व पार्षद तैय्यब हुसेन फरार चल रहा है। मामले में कांग्रेस नेता अकबर खान फिलहाल जेल में है। सरकंडा पुलिस की टीम पूर्व पार्षद को अब तक नहीं तलाश पाई है। इधर सकरी पुलिस ने होटल व्यवसायी को रायपुर से खोज निकाला। बताया जाता है कि पूर्व पार्षद शहर में ही किराए का मकान लेकर रह रहा है। इसके बाद भी पुलिस उसके ठिकाने की जानकारी नहीं जुटा पा रही है।

No comments