Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

सुबह हुई पति की मौत, रहस्यमय तरीक़े से लापता हुई पत्नी,परिजन….जो देखा तो आंखे खुली की खुली रह गई

  रायगढ़। रायगढ़ जिले का चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चिटकाकानी से एक अजीबोगरीब दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें पति की मौत ...

 

रायगढ़। रायगढ़ जिले का चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चिटकाकानी से एक अजीबोगरीब दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें पति की मौत के बाद पत्नी रहस्यमय तरीके से लापता हो गई है। इस घटना से पीड़ित परिवार से लेकर गांव में आत्मदाह करने चर्चाओं दौर चलने लगा है।

मिली जानकारी के मुताबिक रायगढ़ विकासखंड के चिटकाकनी गांव में जयदेव गुप्ता 59 साल की मृत्यु कैंसर के रोग के कारण हो गई। जयदेव इस बीमारी से करीब 10 साल से जूझ रहा था। रविवार को सुबह उसकी मौत हो गई फिर करीब 5 बजे उसका दाह संस्कार किया गया।

दो घंटे बाद ही उसके परिजन वापस लौटकर आए और सो गए लेकिन करीब 11 बजे जब उसके बेटे सुशील ने अपनी मां गुलापी बाई को कुछ कहना चाहा तो वह घर में कहीं नहीं थी। उसने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली। उसके परिजन उसे खोजते खोजते उस जगह पहुंचे जहां मृतक जयदेव की चिता जल रही थी।

परिजनों ने देखा कि गुलपी बाई की साड़ी, चश्मा और चप्पल चिता के पास तो है लेकिन महिला कहीं नहीं है। घरवालों को आशंका है कि गुलापी बाई भावनाओं में बहकर अपने पति की चिता में बैठकर आत्मदाह हो गई। इस प्रकरण में पुलिस को सूचना मिलते ही चक्रधर नगर पुलिस दल बल के साथ मौके पर आई। जहां घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण की है। थाना प्रभारी ने चर्चा में बताया कि महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसके अलावा हर पहलुओंर जांच की जा रही हैं।

No comments