Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

Singhania Buildcon: हर्षित गोल्ड सिटी का लॉन्चिंग ऑफर, किफातयी कीमत पर प्लाट की बुकिंग पर पाए आकर्षक छूट वाली स्कीम का लाभ

रायपुर। Singhania Buildcon: अगर आप राजधानी रायपुर में खुद का बंगला बनाने के लिए प्लाट लेने चाहते हैं तो सिंघानिया बिल्डकॉन का हर्षित गोल्ड स...


रायपुर। Singhania Buildcon: अगर आप राजधानी रायपुर में खुद का बंगला बनाने के लिए प्लाट लेने चाहते हैं तो सिंघानिया बिल्डकॉन का हर्षित गोल्ड सिटी आपके लिए सही जगह है। हर्षित गोल्ड सिटी में सिंघानिया बिल्डकॉन की ओर से लॉन्चिंग आफर में यहां प्लाट की बुकिंग करने पर अनेक आकर्षक छूट वाली स्कीम का लाभ दिया जा रहा है। तो देर किस बात की आज ही हर्षित गोल्ड सिटी में प्लाट बुकिंग कराएं और पाएं आकर्षक छूट वाली स्कीम का लाभ।


Singhania Buildcon: दिवाली के शुभ संयोग में सिंघानिया बिल्डकॉन के प्राइम प्रोजेक्ट हर्षित गोल्ड सिटी के लॉन्चिंग आफर में आपके लिए किफायती कीमत पर प्रीमियर प्लाट उपलब्ध हैं। हर्षित गोल्ड सिटी में 600 से 1700 स्क्वायर फिट साइज के प्लाट उपलब्ध उपलब्ध हैं।


Singhania Buildcon: हर्षित गोल्ड सिटी में निवास करने वाले परिवारों के लिए 24 घंटे पानी की सुविधा, स्ट्रीटलाइट, प्राकृतिक हरियाली से भरे गार्डन, टेम्पल, स्वीमिंग पूल, गाजिबो, कवर्ड बाउंड्रीवॉल के साथ 24 घंटे सिक्यूरिटी की सुविधा दी जा रही है।


Singhania Buildcon: विधानसभा रोड में नरहदा के पास स्थित इस नवरात्री 21, 22, 23, 24 Oct को लॉन्च होने जा रहे हर्षित गोल्ड सिटी में अभी प्लाट बुकिंग करने वाले परिवारों के लिए क्लब, 24 घंटे बिजली, पानी, सिंनकिंग फ्लड, सोसायटी रजिस्ट्रेशन, जीएसटी आन ईडीसी के साथ फ्री जमीन रजिस्ट्री की सुविधा दी जा रही है।


हेड ऑफिस- श्याम चैंबर, कबीर नगर हीरापुर रोड रायपुर

अधिक जानकारी के लिए कॉल करें 9827-321-321

No comments