Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

बिलाईगढ़ विधानसभा के विधायक प्रत्याशी दावेदार जागेसर लहरे ने प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज से की मुलाकात

  रायपुर : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज से आज बिलाईगढ़ विधानसभा के विधायक प्रत्याशी दावेदार जागेसर लहरे ने बिलाईगढ़ से साथ आई जनता सहित मु...

 


रायपुर : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज से आज बिलाईगढ़ विधानसभा के विधायक प्रत्याशी दावेदार जागेसर लहरे ने बिलाईगढ़ से साथ आई जनता सहित मुलाकात की.


इस दौरान कांग्रेस नेता जागेसर लहरे ने अपना चुनावी बायोडाटा प्रदेश अध्यक्ष को सौपतें हुए बिलाईगढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की. साथ आए विशाल जनसमूह ने जागेसर लहरे के पक्ष में अपनी बात कही. प्रदेश अध्यक्ष को बिलाईगढ़ की जनता ने जानकारी देते हुए बताया जागेसर लहरे की विधानसभा में अच्छी पकड़ है, साथ ही पेशे से अधिवक्ता होने के कारण उनकी छवि भी साफ़ है. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जागेसर लहरे को विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाए जाने के लिए निवेदन किया.


कुछ दिनों के भीतर ही संभावित 6 सितम्बर तक कांग्रेस की पहली विधायक प्रत्याशी की सूची आ सकती है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे है इस बार पार्टी नए चेहरों को मौका देगी. अब देखना ये होगा किन विधानसभा में कांग्रेस नए प्रत्याशी उतारेगी.


बता दें,  बिलाईगढ़ विधानसभा से कांग्रेस नेता व अधिवक्ता जागेसर लहरे ने अपनी दावेदारी पेश करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष को अपना नाम दें चुके हैं। सारंगढ़-बिलाईगढ़ रायगढ़ से अलग होकर नया जिला बना है। इसमें सारंगढ़ और बिलाईगढ़ दो विधानसभा सीटों को शामिल किया गया है। दोनों सीटों पर कांग्रेस विधायक हैं। एक विधायक को लोगों ने पसंद किया जबकि दूसरे को नापसंद। बिलागढ़ विधानसभा को लेकर एक सर्वे के अनुसार यह कहा जा रहा है कि वर्तमान विधायक चन्द्रदेव राय को लेकर लोगों में नाराजगी है, ऐसे में पार्टी नए चेहरे की तलाश कर रही है। सूत्रों के अनुसार साफ़-सुधरे छवि को लेकर अधिवक्ता जागेसर लहरे को पार्टी टिकट दे सकती है, इसके पीछे कई कारण है, जागेसर लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े है, प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश कांग्रेस कमेटी अ.जा विभाग छ.ग. के रूप में दायित्व निभा रहे है, ऐसे में पार्टी उन्हें चन्द्र देव राय के विकल्प के रूप में बिलाईगढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ा सकती है।

No comments