Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*शराबबंदी का वादा करके सत्ता में आई भूपेश सरकार करा रही अवैध शराब की तस्करी: कोमल हुपेंडी, प्रदेश अध्यक्ष, आम आदमी पार्टी*

रायपुर। नारायणपुर में शराब दुकान से 500 मीटर की दूरी पर प्याज से लदी ट्रक से 42 लाख रूपए की अवैध शराब बरादम हुई है। इसको लेकर आम आमदी पार्टी...



रायपुर। नारायणपुर में शराब दुकान से 500 मीटर की दूरी पर प्याज से लदी ट्रक से 42 लाख रूपए की अवैध शराब बरादम हुई है। इसको लेकर आम आमदी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने भूपेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार की कलई खुल रही है। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने नारायणपुर में सब्जी वाले ट्रक से अवैध शराब पकड़ा है। जो कांग्रेस शराबबंदी का वादा करके सत्ता में आई, वहीं भूपेश सरकार आज अवैध शराब की तस्करी करा रही है। जिसमें कांग्रेस के विधायक का भी नाम सामने आ रहा है। 



कोमल हुपेंडी ने कहा कि प्रदेश में अवैध शराब को सरकारी दुकानों में बेचा जा रहा है। कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं के संरक्षण में प्रदेश में अवैध शराब का कारोबार जमकर फलफूल रहा है। प्रदेश की जनता को जहरीली शराब बेची जा रही है। जिले के किसी भी हिस्से में अवैध रूप से शराब की बिक्री और परिवहन हो रहा है। उन्होंने कहा कि इससे यह स्पष्ट हो गया है कि भूपेश सरकार शराबबंदी नहीं करना चाहती है, क्योंकि इन्हें अवैध शराब के जरिए अपना खजाना भरना है। 



'आप' प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम भूपेश बघेल कह रहे हैं कि कोई घोटाला नहीं हुआ है, लेकिन उनके झूठ से पर्दा धीरे-धीरे उठ रहा है। अभी भूपेश सरकार द्वारा 2 हजार करोड़ रूपए के शराब घोटाले का मामला सामने आ रहा है, लेकिन यह इससे कहीं अधिक का घोटाला है। कल से पसरों तक पुख्ता सबूतों के साथ आम आदमी पार्टी इसका खुलासा करेगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में भ्रष्टाचार केवल एक नेता तक सीमित नहीं है, बल्कि पूरी की पूरी भूपेश सरकार इसमें डूबी हुई है।

No comments