Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*WALK A CAUSE : महिला अपराध के खिलाफ रायपुर पुलिस की जीरो टॉलरेंस की नीति, महिलाओं की सुरक्षा के लिए WALK A CAUSE का आयोजन*

रायपुर। रायपुर पुलिस की ओर से महिलाओं की सुरक्षा के लिए WALK A CAUSE का आयोजन रविवार को किया गया. अधिक से अधिक महिलाओं को पुलिस के साथ जोड़न...



रायपुर। रायपुर पुलिस की ओर से महिलाओं की सुरक्षा के लिए WALK A CAUSE का आयोजन रविवार को किया गया. अधिक से अधिक महिलाओं को पुलिस के साथ जोड़ने के उद्देश्य से आयोजित कार्यक्रम में प्रशासनिक और पुलिस विभाग के तमाम अधिकारी मौजूद थे.



बता दें, WALK A CAUSE सुबह 6 बजे तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव) से शुरू हुआ, और घड़ी चौक पर जाकर संपन्न हुआ. इस दौरान महिलाओं से जुड़े अपराधों की जानकारी दी गई. इस अवसर पर रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने विभिन्न विभागों और संस्थाओं से जुड़ी महिलाओं का भी सम्मान किया.



इस अवसर डीएसपी ललिता मेहर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवताः" हमें महिलाओं का सम्मान करना चाहिए उनके साथ बदसलूकी नहीं नहीं चाहिए। महिलाओं की सुरक्षा के बारे के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा निरंतर कार्य किया जा रहा है।  


कार्यक्रम में शामिल महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक ने कहा कि महिला अपराधों की जागरूकता को लेकर यह कार्यक्रम हर साल किया जाता है. इससे महिलाओं को अपराधियों के प्रति जागरूक करने के साथ ही अधिकारों की जानकारी दी जाती है. जिससे समाज मे महिलाओं को सुरक्षित माहौल दिया जा सके.



No comments