Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हुई समाप्त, अहम मुद्दों पर हुए पदाधिकारियों से व्यक्तिगत चर्चा*

रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा आज राजीव भवन शंकर नगर में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक रखी गई थी इस बैठक में प्रदेश प्रभारी डॉ पलक वर्म...



रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा आज राजीव भवन शंकर नगर में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक रखी गई थी इस बैठक में प्रदेश प्रभारी डॉ पलक वर्मा एवं प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा द्वारा प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला अध्यक्षों की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक रखी गई थी इस बैठक की शुरुआत में छत्तीसगढ़ राज्य गीत अरपा पैरी के धार से शुरुआत की गई और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को दीप प्रज्वलन कर बैठक की शुरुआत की गई बैठक में इस बार सभी प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला अध्यक्ष को व्यक्तिगत रूप से सभी से चर्चा की गई और पिछले दिनों जो भी कार्यक्रम युवा कांग्रेस द्वारा दिए गए थे उसकी समीक्षा की गई।



प्रदेश कार्यकारिणी में चर्चा हुए मुख्य बिंदु।


बूथ जोड़ो यूथ जोड़ो कार्यक्रम की समीक्षा।


पोस्टकार्ड अभियान की समीक्षा।


यंग इंडिया बोल कार्यक्रम की समीक्षा।


प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने बताया की आज प्रदेश यूथ कांग्रेस की कार्यकारिणी की बैठक रखी गई थी इस बैठक में प्रमुख रूप से प्रभारी डॉ पलक वर्मा उपस्थित थी आज हमने सभी प्रदेश एवं जिला के पदाधिकारियों से व्यक्तिगत रूप से बैठकर सभी कार्यक्रमों की समीक्षा की और आने वाले समय में यह निर्णय लिया कि जो कार्यक्रम यूथ कांग्रेस द्वारा दिए गए हैं जैसे कि बूथ जोड़ो, यूथ जोड़ो को आने वाले 2 महीने के भीतर पूरा करना है और सभी पदाधिकारियों को यह निर्देश दिए गए हैं की जिस अभियान को आप सभी को मिलकर पूरा करना है आने वाले समय में हमारे प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं यदि यह सब कार्यक्रम सफलता पूर्ण कल लिए तो निश्चित तौर पर यूथ कांग्रेस कि आने वाले विधानसभा चुनाव में एक अहम भूमिका रहेगी और फिर से हम माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार दोबारा बनाएंगे।

No comments