Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*युवा कांग्रेस, मीडिया विभाग में तुषार गुहा को मिली प्रदेश संयोजक की बड़ी जिम्मेदारी, मीडिया के माध्यम से सरकार की जनहित कार्यों को प्रदेशवासियों तक पहुंचाने का पूरा प्रयास करूंगा : तुषार गुहा*

रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस मीडिया विभाग में आज राष्ट्रीय इंचार्ज वरुण पांडे द्वारा प्रदेश संयोजक की नियुक्ति की गई है इसमें तुषार गुहा,...



रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस मीडिया विभाग में आज राष्ट्रीय इंचार्ज वरुण पांडे द्वारा प्रदेश संयोजक की नियुक्ति की गई है इसमें तुषार गुहा, आशीष द्विवेदी एवं आशीष यादव को युवा कांग्रेस मीडिया विभाग में प्रदेश संयोजक की जिम्मेदारी सौंपी गई है।



प्रदेश संयोजक तुषार गुहा इससे पहले भी मीडिया विभाग के विभिन्न पदों पर रहे हुए हैं पूर्व में NSUI के प्रदेश प्रवक्ता एवं मीडिया विभाग के प्रथम चेयरमैन रह चुके हैं आज तुषार गुहा को यूथ कांग्रेस में मीडिया विभाग में प्रदेश की जिम्मेदारी मिली है।


इस नियुक्ति पर प्रदेश संयोजक तुषार गुहा ने कहा की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा एवं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा मुझे मीडिया विभाग में प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी गई है उसके लिए मैं प्रदेश एवं राष्ट्रीय नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं और आने वाले समय में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं इसको लेकर युवा कांग्रेस की मीडिया विभाग सरकार की जनहित कार्यों को मीडिया के माध्यम से प्रदेशवासियों तक पहुंचाने का पूरा प्रयास करेगी।

No comments