Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*एसएस राजामौली की फिल्म RRR के सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग में बाजी मारी, Natu Natu सॉन्ग ने इस कैटेगरी में आस्कर की ट्रॉफी भारत के नाम कर इतिहास रच दिया है*

रायपुर। Oscar Award 2023 में भारत का जबरजस्त डंका बजा हुआ है। आज सुबह से ही सभी सोशल प्लेटफार्म पर आस्कर की धूम दिख रही है। लॉस एंजलिस में ह...



रायपुर। Oscar Award 2023 में भारत का जबरजस्त डंका बजा हुआ है। आज सुबह से ही सभी सोशल प्लेटफार्म पर आस्कर की धूम दिख रही है। लॉस एंजलिस में हो रहे इस अवॉर्ड शो में ढेरों हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के सितारों पहुंचे हुये हैं।


एसएस राजामौली की फिल्म RRR के सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग में बाजी मारी है। अब तक कई अवॉर्ड जीत चुके Natu Natu सॉन्ग ने इस कैटेगरी में आस्कर की ट्रॉफी भारत के नाम कर इतिहास रच दिया है।


Oscar Award 2023 में भारत की शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म द एलिफेंट व्हिस्परर्स ने भी अवॉर्ड पर कब्जा कर लिया है। प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा की इस फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है। दीपिका पादुकोण इस अवॉर्ड सेरेमनी में बतौर प्रेजेंटर पहुंची हैं। उनके लुक के भी खूब चर्चे हो रहे हैं।


डांस परफॉर्मेंस के दौरान लगातार ऑडिटोरियम में हूटिंग होती रही और जब परफॉर्मेंस खत्म हुई तो सभी ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया।


Oscar Award 2023 फिल्म RRR के निर्देशक राजामौली फिल्म के लीड एक्टर्स राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ इस इवेंट में पहुंचे थे लेकिन स्टेज पर अवॉर्ड लेने नहीं पहुंचे। सॉन्ग के मेकर्स ने स्टेज पर आकर यह अवॉर्ड रिसीव किया और बताया कि कैसे उन्होंने कारपेंटर्स के साथ काम करने वाले से लेकर आज Oscar के मंच पर खड़े होकर अवॉर्ड लेने वाले शख्स तक का सफर तय किया है।

No comments