Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र : ब्रेक के बाद आज से फिर शुरू होगी विधानसभा की कार्यवाही, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर के वक्त विधानसभा की शुरुआती कार्यवाही खत्म करने के बाद इस विरोध प्रदर्शन में भी होंगे शामिल*

रायपुर। आज से फिर विधानसभा की कार्यवाही शुरू होगी। बता दे इससे पहले विधानसभा की कार्यवाही 6 मार्च को स्थगित कर दी गई थी। इसी दिन प्रदेश के म...



रायपुर। आज से फिर विधानसभा की कार्यवाही शुरू होगी। बता दे इससे पहले विधानसभा की कार्यवाही 6 मार्च को स्थगित कर दी गई थी। इसी दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 2023 का बजट पेश किया था। होली की वजह से विधानसभा की छुट्‌टी थी।


प्रदेश के शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा अधिनियम 1965 की अधिसूचना पटल पर रखेंगे, शिव कुमार डहरिया छत्तीसगढ़ नगर नगर पालिका अधिनियम की जानकारी पटल पर रखेंगे।



जलवायु परिवर्तन मंत्री, लोक निर्माण मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे



भाजपा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल, शिवरतन शर्मा, पुन्नूलाल मोहले रायपुर जिले के परिवारों को निर्धारित मात्रा में बांस उपलब्ध नहीं कराए जाने की ओर वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री मोहम्मद अकबर का ध्यान आकर्षित करेंगे। इसके बाद कांग्रेस के सत्यनारायण शर्मा, कुलदीप जुनेजा, शैलेश पांडे रायपुर के तेलीबांधा एक्सप्रेस-वे निर्माण में गाइडलाइन का पालन नहीं किए जाने को लेकर लोक निर्माण मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे।



कांग्रेस का एक बड़ा विरोध प्रदर्शन रायपुर में राजभवन के करीब होने जा रहा



दोपहर के वक्त कांग्रेस का एक बड़ा विरोध प्रदर्शन रायपुर में राजभवन के करीब होने जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर के वक्त विधानसभा की शुरुआती कार्यवाही खत्म करने के बाद इस विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हो सकते हैं । प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा भी विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगी।

No comments