Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र : विधानसभा बजट सत्र का आज 8वां दिन, वन, PHE और खनिज विभाग के मामलों पर हंगामा होने के आसार*

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का आज 8वां दिन है। आज प्रश्नकाल में वन, PHE, खनिज विभाग का मुद्दा उठेगा। ध्यानाकर्षण में शिक्षा, जल संसाध...



रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का आज 8वां दिन है। आज प्रश्नकाल में वन, PHE, खनिज विभाग का मुद्दा उठेगा। ध्यानाकर्षण में शिक्षा, जल संसाधन विभाग का मुद्दा उठेगा। इसके साथ ही मंत्री ताम्रध्वज साहू के विभागों की अनुदान मांगों पर चर्चा होगी।


बता दें आज छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र वर्ष 2023-24 के बजट पर चर्चा जारी रहेगी। वही मंत्री ताम्रध्वज साहू, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव के विभागों पर चर्चा विभागों की अनुदान मांगों पर चर्चा होगी। बता दें छत्तीसगढ़ विधानसभा में मंगलवार को बजट सत्र की कार्यवाही हंमामेदार रही।



एफआईआर औैर जिलाबदर को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा मचाया


विधानसभा में भाजपा नेताओं पर एफआईआर औैर जिलाबदर को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा मचाया। भाजपा विधायकों ने इसे अघोषित आपातकाल की स्थिति बताया तो वहीं मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि पुलिस ने तथ्यों के आधार पर सही कार्रवाई की है। शून्यकाल में भाजपा विधायकों ने कवर्धा सांसद संतोष पांडेय, भाजपा महामंत्री विजय शर्मा के खिलाफ एफआईआर किए जाने औैर कैलाश चंद्रवंशी औैर सौरभ सिंह नाम के कार्यकर्ताओं के खिलाफ जिलाबदर की कार्रवाई के मामले में स्थगन प्रस्ताव दिया था। विपक्ष के आरोपों के बीच जब मंत्री अकबर ने कार्यवाही को उचित ठहराया तो भाजपा विधायक आक्रोशित हो गए औैर पक्ष औैर विपक्ष के बीच जमकर नोकझोंक हुई।

No comments