Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*राज्यसभा सांसद संदीप पाठक और प्रदेश प्रभारी संजीव झा कल दोपहर 12 बजे आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय में प्रेस को संबोधित करेंगे : कोमल हुपेंडी,प्रदेश अध्यक्ष आम आदमी पार्टी*

रायपुर। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ का प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने आज बताया कि छत्तीसगढ़ माटीपुत्र , राज्यसभा सांसद और ' आप ' के र...



रायपुर। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ का प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने आज बताया कि छत्तीसगढ़ माटीपुत्र , राज्यसभा सांसद और ' आप ' के राष्ट्रीय संगठन मंत्री संदीप पाठक और छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी संजीव झा कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश के चार दिवसीय दौरे पर कल 24मार्च को नियमित विमान से रायपुर आ रहे है। प्रदेश के कार्यकर्ता विमानतल पर 10बजे उनका स्वागत कर सर्किट हाउस लायेंगे।


चार दिवसीय कार्यकर्त्ता प्रशिक्षण शिविर प्रदेश में 24मार्च23 को रायपुर,25मार्च23 को प्रेमनगर, 26मार्च23 को बिलासपुर और 27मार्च23 को कोंडागांव में है जिसमे हमारे राज्यसभा सांसद संदीप पाठक और प्रदेश प्रभारी संजीव झा स्वयं प्रशिक्षण देंगे। कार्यकर्ता प्रशिक्षण के दौरान संगठन विस्तार के अंतर्गत प्रदेश में 15मार्च23 से शुरू महा सदस्यता अभियान पर विशेष फोकस रहेगा। 


इसके अतिरिक्त राज्यसभा सांसद संदीप पाठक और प्रदेश प्रभारी संजीव झा 24मार्च23 को ही दोपहर 12 बजे आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय में प्रेस को संबोधित करेंगे ।


आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की मिशन2023 की तैयारी अब मजबूती से चल रही है। प्रदेश के हर गांव से ग्रामवासियों के प्यार और निरंतर सहयोग से एक ईमानदार सरकार बनाने का निश्चय अब मूर्त रूप ले रहा है, अब प्रदेश वासी आम आदमी पार्टी को अवसर दे कर बदलाव करने का मन बना चुके है।

No comments