Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र : विधानसभा सत्र का आज 10वां दिन, सदन में लाए जाएंगे 5 अशासकीय संकल्प*

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का आज 10वां दिन है। स्कूल शिक्षा विभाग के बजट अनुदान मांगों पर चर्चा की जाएगी साथ ही कृषि मंत्री रविंद्र...



रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का आज 10वां दिन है। स्कूल शिक्षा विभाग के बजट अनुदान मांगों पर चर्चा की जाएगी साथ ही कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के विभागों के बजट अनुदान पर भी चर्चा होगी। आज विधानसभा में लगाए गए 20 ध्यानाकर्षण प्रस्ताव दिए जाएंगे। आज सदन में 5 अशासकीय संकल्प लाए जाएंगे।


बता दें कि कल 9वें दिन में उद्योग, स्वास्थ्य, उच्च शिक्षा विभाग का मुद्दा उठाया गया था। साथ ही ध्यानाकर्षण में सहकारिता, PHE विभाग का मुद्दा उठाया गया। इसके साथ ही CM भूपेश बघेल के विभागों की अनुदान मांगों पर चर्चा की गई।


प्रश्नकाल में डमरूधर पुजारी ने सुपेबेड़ा में पानी उपलब्ध कराने को लेकर सवाल


छत्‍तीसगढ़ विधानसभा में प्रश्नकाल में गरियाबंद जिले के सुपेबेड़ा में पानी पहुंचाने के लिए टेंडर नहीं होने के मुद्दे पर विपक्ष ने मंत्री रुद्र कुमार गुरु को घेरा। मंत्री ने सदन में कहा कि एक महीने में टेंडर कराएंगे और शीघ्र काम शुरू होगा। मंत्री के जवाब से विपक्षी विधायक असंतुष्ट हो गए और बहिर्गमन कर दिया। प्रश्नकाल में डमरूधर पुजारी ने सुपेबेड़ा में पानी उपलब्ध कराने को लेकर सवाल किया।

No comments