Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*छत्तीसगढ़ साहित्य महोत्सव के मंच पर एएएफटी यूनिवर्सिटी बैंड का होगा शानदार कार्यक्रम*

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बीटीआई ग्राउंड में 10 फरवरी से 21 फरवरी तक आयोजित होने वाले 20 वें राष्ट्रीय किताब मेला एवं छत्तीसगढ़ ...



रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बीटीआई ग्राउंड में 10 फरवरी से 21 फरवरी तक आयोजित होने वाले 20 वें राष्ट्रीय किताब मेला एवं छत्तीसगढ़ साहित्य महोत्सव के 6 वें दिन आज अपने बैंड परफॉर्मेंस से महफिल जमाने एशियन अकादमी ऑफ फिल्म एंड प्रोडक्शन (एएएफटी) यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं। 


जानकारी अनुसार, शाम 7 बजे से छत्तीसगढ़ साहित्य महोत्सव के मंच पर एएएफटी यूनिवर्सिटी का बैंड परफार्मेंस का शानदार कार्यक्रम आयोजित किया गया है। साथ ही छत्तीसगढ़ साहित्य महोत्सव के कार्यक्रम डफली टाक्स में बच्चों को निशुल्क आत्मरक्षा का प्रशिक्षण देने वाली छत्तीसगढ़ की बेटी हर्षा साहू से खास बातचीत का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। 





छत्तीसगढ़ की बेटी हर्षा बिना थके, बिना किसी से शिकायत किए लगातार अपना काम कर रही है, ताकि छत्तीसगढ़ की हर बच्ची और हर महिला मजबूत बन सके सशक्त बन सके। उनके अंदर का डर निकल जाए और कोई भी महिला किसी भी विपरीत परिस्थिति की शिकार न हो। हर्षा साहू बच्चियों को सशक्त, जागरूक करने के लिए पिछले 15 सालों से मुहिम चला रही हैं, जिसका नाम है- महिला सुरक्षा मेरी जिम्मेदारी।


इस मुहिम के माध्यम से अभी तक ढाई लाख से भी ज्यादा बेटियों और महिलाओं को सशक्त बनाने का जागरूक करने का प्रयास किया है जो सराहनीय है। हर्षा ने एक अपील करते हुए कहा कि इस मुहिम से आप सब जुड़ सकते हैं और इस मुहिम को हर बेटी और हर बच्ची तक पहुंचाने में उनकी मदद कर सकते हैं।


बता दें, 10 फरवरी से आयोजित छत्तीसगढ़ साहित्य महोत्सव एवं 20वें राष्ट्रीय किताब मेला में कला, साहित्य, से जुड़े कई नामी व्यक्तियों का आगमान हो चुका है। राजधानी रायपुर के बीटीआई ग्राउंड में आयोजित 20वें राष्ट्रीय किताब मेला में भारी संख्या में लोग शामिल हो रहे है, अनेक तरह की पुस्तकों को खरीद रहे है। आयोजक नागेंद्र दुबे और समीना खान की पहल पर 20वें राष्ट्रीय किताब मेला का आयोजन किया जाता रहा है।



No comments