Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*छत्तीसगढ़ साहित्य महोत्सव के मंच पर डफली टाक्स में शामिल होंगे छत्तीसगढ़ बचाओ आंदोलन के संयोजक आलोक शुक्ला*

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शंकर नगर स्थित बीटीआई ग्राउंड में 10 फरवरी से 21 फरवरी तक आयोजित होने वाले 20 वें राष्ट्रीय किताब मेल...



रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शंकर नगर स्थित बीटीआई ग्राउंड में 10 फरवरी से 21 फरवरी तक आयोजित होने वाले 20 वें राष्ट्रीय किताब मेला एवं छत्तीसगढ़ साहित्य महोत्सव के 9 वें दिन आज डफली टाक्स के खास मेहमान छत्तीसगढ़ बचाओ आंदोलन के संयोजक आलोक शुक्ला से बातचीत होगी। 





डफली टाक्स के अंतर्गत संजय सैलानी द्वारा "पानी की कहानी" विषय पर स्टोरी टेलिंग की जाएगी। 


छत्तीसगढ़ साहित्य महोत्सव के मंच पर आज विभिन्न साहित्यिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। शाम 6:30 बजे से 7:30 बजे तक छत्तीसगढ़ पुलिस में डीएसपी के पद पर आसीन लेखक अभिषेक सिंह की "चोला माटी के राम" नामक किताब पर चर्चा की जायेगी। 



"चोला माटी के राम" किताब के लेखक मूलत: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से ताल्लुक रखते है जो वर्तमान में छत्तीसगढ़ में डीएसपी के रूप में पदस्थ हैं। बीजापुर जैसे प्रभावित जिले में रहे डीएसपी अभिषेक सिंह ने बीहड़ों में एके 47 थामकर कई नक्सल ऑपरेशंस को अंजाम दिया है। 



बता दें, 10 फरवरी से आयोजित छत्तीसगढ़ साहित्य महोत्सव एवं 20वें राष्ट्रीय किताब मेला में कला, साहित्य, से जुड़े कई नामी व्यक्तियों का आगमान हो चुका है। राजधानी रायपुर के बीटीआई ग्राउंड में आयोजित 20वें राष्ट्रीय किताब मेला में भारी संख्या में लोग शामिल हो रहे है, अनेक तरह की पुस्तकों को खरीद रहे है। आयोजक नागेंद्र दुबे और समीना खान की पहल पर 20वें राष्ट्रीय किताब मेला का आयोजन किया जाता रहा है।

No comments