Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज में विश्व कैंसर दिवस मनाया गया*

रायपुर। महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज, समता कॉलोनी, रायपुर द्वारा विश्व कैंसर दिवस मनाया गया। इसका उद्देश्य कैंसर के बारे में जागरूकता फैल...



रायपुर। महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज, समता कॉलोनी, रायपुर द्वारा विश्व कैंसर दिवस मनाया गया। इसका उद्देश्य कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने और इसकी रोकथाम और उपचार के बारे में शिक्षित करने के लिए प्रबंधन विभाग द्वारा आयोजित किया गया था। विश्व कैंसर दिवस का प्राथमिक लक्ष्य कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से होने वाली मौतों को कम करना है।


यह आयोजन मैक के प्राचार्य डॉ. एम.एस. मिश्रा के मार्गदर्शन में हुआ। उन्होंने बीबीए के छात्रों को कैंसर के बारे में अपने शब्दों में संबोधित किया। अपने भाषण में, उन्होंने रोगियों के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी अवगत कराया और एक सकारात्मक वातावरण बनाकर एक व्यक्ति कैसे उनसे लड़ने और खुद को ठीक करने में मदद कर सकता है के बारे में बताया।


छात्रों में टीम वर्क की विशेषताओं को विकसित करने के लिए कुछ गतिविधियाँ और खेल थे। क्राॅसिंग हैण्ड गेम जिसमें टीम निर्माण की विशेषता थी, बैलून ट्रेन जिसमें टीमवर्क और टीम समन्वय और न्यूज पेपर द्वारा टॉवर निर्माण शामिल था।

कार्यक्रम का आयोजन प्रबंधन विभाग द्वारा मैक के प्राचार्य डॉ. एम.एस. मिश्रा व एडमिनिस्ट्रेटर श्री सिद्धार्थ सभरवाल के मार्गदर्शन में किया गया।



No comments