Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*छत्तीसगढ़ शासन द्वारा आयोजित उभयलिंगी व्यक्तियों की राष्ट्रीय कार्यशाला में प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए निःशुल्क कोचिंग देने वाली संस्था युवा का हुआ सम्मान*

रायपुर। समाज कल्याण विभाग, छत्तीसगढ़ शासन द्वारा आयोजित उभयलिंगी व्यक्तियों की राष्ट्रीय कार्यशाला सह सांस्कृतिक कार्यक्रम में संस्था युवा क...



रायपुर। समाज कल्याण विभाग, छत्तीसगढ़ शासन द्वारा आयोजित उभयलिंगी व्यक्तियों की राष्ट्रीय कार्यशाला सह सांस्कृतिक कार्यक्रम में संस्था युवा को उभयलिंगी समाज के कल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों के कारण प्रतीक चिह्न, शाल और श्रीफल देकर सम्मानित किया गया।



यह सम्मान किरण खरे, उप निदेशक (वित्त), समाज कल्याण विभाग के कर कमलों से दिया गया। यह एक सुखद संयोग रहा की किरण खरे संस्था युवा की ही पूर्व सदस्य रहीं हैं।


कार्यक्रम में उपस्थित पंकज वर्मा, अपर निदेशक एवं समाज कल्याण विभाग के सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने युवा के शैक्षणिक के अलावा सामाजिक कार्यों की सराहना की।


इसके अलावा उभयलिंगी समाज के लिए कार्य कर रही अग्रणी संस्था मितवा समिति की संचालिका सुश्री विद्या राजपूत और देश के अन्य राज्यों से आए किन्नर समाज के प्रतिनिधियों ने भी हमारी संस्था युवा की सराहना की।


विदित हो की किन्नर समाज में शिक्षा के माध्यम से उनके जीवन स्तर को ऊपर उठाने की जिम्मेदारी हमारी संस्था युवा ने लिया है।


कार्यक्रम में युवा संस्था की ओर से हेमराज, शोभन चट्टोपाध्याय, राकेश कुमार, मोनिका वर्मा, सुनीता कुमारी, विकास सिंह, विनय शर्मा,जमुना साहू, राकेश मार्कण्डेय, श्याम डहरिया आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।


युवा के सभी सदस्य सुबह से देर रात तक आयोजन स्थल में उपस्थित होकर स्वयंसेवक के रूप में कार्य करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।

No comments