Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*विधानसभा उपाध्यक्ष संतराम नेताम ने केशकाल में 67 छात्राओं को वितरित किया निःशुल्क सायकल*

रायपुर। विधायक केशकाल एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष संतराम नेताम ने शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला केशकाल में शनिवार को सरस्वती सायक...



रायपुर। विधायक केशकाल एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष संतराम नेताम ने शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला केशकाल में शनिवार को सरस्वती सायकल योजनान्तर्गत 67 छात्राओं को निःशुल्क सायकल प्रदान किया। इस दौरान उन्होंने बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए कटिबद्धता व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य शासन हर वर्ग के बालिकाओं को शिक्षा प्रदान करने की दिशा में हरसंभव पहल कर रही है। विधानसभा उपाध्यक्ष श्री नेताम ने कहा कि एक बेटी के शिक्षित होने से दो परिवार शिक्षित होकर समाज के विकास में सहभागिता निभाता है। इसे मद्देनजर रखते हुए हम सभी को बेटियों की शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करना जरूरी है। इस अवसर पर उन्होंने शासन की विभिन्न जनहितकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए इन योजनाओं से लाभान्वित होकर विकास की ओर अग्रसर होने का आग्रह गणमान्य नागरिकों से किया। 


इस मौके पर छत्तीसगढ़ उर्दू अकादमी के सदस्य सगीर कुरैशी, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष गिरधारी सिन्हा सहित क्षेत्र के जनप्रतिनिधी तथा पंचायत पदाधिकारी और एसडीएम शंकरलाल सिन्हा, तहसीलदार आशुतोष शर्मा, संस्था की प्राचार्य अनिता झा एवं शिक्षक-शिक्षिकायें और छात्र-छात्रायें तथा गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।



No comments