Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*नारायणपुर जिले के एसपी पर प्राणघातक हमला, दो गुटों के बीच विवाद रोकने के दौरान उपद्रवियों ने एसपी पर किया वार*

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां धर्मांतरण को लेकर स्थिति तनावपूर्ण हो गई। दो पक्षों के बीच चल रहे विवाद...




रायपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां धर्मांतरण को लेकर स्थिति तनावपूर्ण हो गई। दो पक्षों के बीच चल रहे विवाद के बीच जमकर पत्थरबाजी और लाठी-डंडे चले, इस दौरान नारायणपुर एसपी सदानंद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।


जानकारी के मुताबिक, कुछ दिनों पहले नारायणपुर के एरका गांव में ईसाई समुदाय के लोग आए थे। उन्हें गांववालों ने मार कर भगा दिया था। इसके दूसरे दिन गांव में बड़ी संख्या में समाज के लोग आए। उन्होंने गांववालों से मारपीट की। यह मामला कुछ दिन शांत रहा, फिर रविवार को ईसाई समाज के कुछ लोग फिर गांव पहुंचे और धर्मांतरण के लिए दबाव बनाया। जब गांव वालों ने विरोध किया तो उनसे मारपीट की।


इसी के विरोध में सोमवार को बड़ी संख्या में ग्रामीण जुटे थे और चर्च में पथराव कर रहे थे। इस दौरान उन्हें रोकने पहुंचे एसपी को पत्थर लगा और वे घायल हो गए। इस घटना में एसपी सदानंद कुमार के सर पर टांके भी लगाए गए हैं। फिलहाल, उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

No comments