Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*छत्तीसगढ़ कांग्रेस आज निकालेगी जन अधिकार रैली, सीएम भूपेश बघेल और प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी होंगे शामिल*

रायपुर। प्रदेश में आरक्षण को लेकर चल रही खींचतान के बीच आज कांग्रेस आरक्षण संशोधन विधेयक पर राज्यपाल के हस्ताक्षर की मांग को लेकर जन अधिकार ...



रायपुर। प्रदेश में आरक्षण को लेकर चल रही खींचतान के बीच आज कांग्रेस आरक्षण संशोधन विधेयक पर राज्यपाल के हस्ताक्षर की मांग को लेकर जन अधिकार रैली करने जा रही है। यह रैली रायपुर के साइंस कालेज मैदान से निकाली जाएगी। कांग्रेस के अनुसार इसमें शामिल होने के लिए उसे 70 समाजों का समर्थन मिला हुआ है। कांग्रेस ने इसमें एक लाख कार्यकर्ताओं और समर्थकों के शामिल होने का दावा किया है।


बता दें कि कांग्रेस की जन अधिकार रैली में शामिल होने के लिए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमाई शैलजा सुबह 9:45 बजे रायपुर पहुंचेगी। कुमारी शैलजा एयरपोर्ट से सीधे मेला स्थल जाकर जगह का जायजा लेगी। इस दौरान उनके साथ सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद रहेंगे। दरअसल, 24 फरवरी को नया रायपुर स्थित मेला स्थल में कांग्रेस का महाधिवेशन होने वाला है। इसी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी मेला स्थल जाएगी।



प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बताया कि रैली में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी सचिव चंदन यादव, मंत्री, विधायक, पार्टी पदाधिकारी आदि शामिल होंगे। इसके जरिए आरक्षण विधेयक पर भाजपा के असली चरित्र को जनता के सामने लाएंगे। मरकाम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार को सर्व समाज को आरक्षण देने का राजनीतिक रूप से श्रेय न मिले, इसलिए भाजपा राजभवन में आरक्षण बिल पर हस्ताक्षर नहीं होने दे रही है।

No comments