Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*भारत-न्यूजीलैंड की टीम पहुंची रायपुर, 21 जनवरी को खेला जाएगा दूसरा वनडे मुकाबला*

रायपुर। रायपुर : भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 जनवरी को खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए दोनों ही टीमें रायपुर पहुंच गई है. रायपुर एयरपोर...



रायपुर। रायपुर : भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 जनवरी को खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच के लिए दोनों ही टीमें रायपुर पहुंच गई है. रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों का यहां भव्य स्वागत किया गया. आपको बता दे कि दोनों ही टीम के खिलाड़ी एयरपोर्ट से बस में बैठकर होटल कोर्टयार्ड मैरियट के लिए रवाना हो गए है।


आपको बता दें कि 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत ने जीत दर्ज की है. वहीं अगर 21 जनवरी को रायपुर में होने वाले मैच अगर टीम इंडिया जीत दर्ज करती है तो वह सीरीज में अजेय बढ़त बना लेगी।


छत्तीसगढ़ में पहली बार अंतरास्ट्रीय क्रिकेट मैच होने जा रहा है, जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. सभी अपने चहेते क्रिकेटर को खेलते देखना चाहते है. इसलिए रायपुर में होने वाले मैच को लेकर रोमांच अपने चरम पर है।


भारतीय टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल सहित सभी खिलाड़ी रायपुर पहुंचे हैं. एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी।

No comments