Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*हम 2023 भी जीतेंगे और 2024-सीएम भूपेश बघेल ; केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बयान पर सीएम भूपेश ने किया पलटवार*

  रायपुर। भूपेश बघेल ने आज स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सौजन्य मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ...

 




रायपुर। भूपेश बघेल ने आज स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सौजन्य मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान कोरबा से वापस रायपुर पहुंचे थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गरियाबंद प्रवास से लौटकर सीधे एयरपोर्ट पहुंचकर उनसे मुलाकात की। मुलाकात के दौरान छत्तीसगढ़ के विकास कार्यों के संबंध में चर्चा की और छत्तीसगढ़ में मिलेट्स से बने उत्पाद और छत्तीसगढ़ की संस्कृति पर आधारित कलाकृति उन्हे स्मृति स्वरूप भेंट की।


सीएम बघेल ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि- भारतीय जनता पार्टी को 2024 में 10 साल पूरे होंगे महंगाई बेरोजगारी से सब त्रस्त हैं, जो वादे केंद्र सरकार ने किए थे, रोजगार की बात है लोगों को कहीं दिखाई नहीं दे रहा है, लोग महंगाई से परेशान हैं, हम 2023 भी जीतेंगे और 2024 में सभी लोकसभा सीटें जीतेंगे। कांग्रेस ने 4 साल क्या काम किया जनता के बीच क्या लेकर जाएंगे।



केंद्र सरकार 5 किलो चावल देती है हम लोग प्रति परिवार 35 किलो दे रहे हैं जो केंद्र सरकार ने दिया था उसको बांट दिया विधानसभा में भी मंत्री ने जवाब दिया है, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के नेता राष्ट्रीय नेताओं को गलत सूचना दे रहे हैं, इस कारण से यह सब बातें हो रही हैं।


पिछले सरकार में कलेक्टर ऑफिस में लिफ्ट लगता था, अधिकारियों के बंगले में स्विमिंग पूल बनता था, यह पिछली सरकार में होता था और हमारी सरकार में सभी योजनाएं जनता के लिए है।डबल इंजन की सरकार हिमाचल वाले ने इंकार कर दिया डबल इंजन की सरकार फेल हो चुकी है चलने वाली नहीं है, सब जान चुके हैं वह पीएस लागू नहीं कर पाए, किसानों को धान की कीमत नहीं दे पाए, छत्तीसगढ़ की जनता जान चुकी है कि डबल इंजन की सरकार डबल इंजन है।

No comments