Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत में सुधार, एक या दो दिन में जल्द मिल सकती है छुट्टी*

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत में सुधार हो रहा है. गुजरात सरकार ने हीराबेन की तबीयत पर आज ताजा अपडेट देते हुए क...




रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत में सुधार हो रहा है. गुजरात सरकार ने हीराबेन की तबीयत पर आज ताजा अपडेट देते हुए कहा कि पीएम मोदी की मां अब ठीक हो रही हैं. एक या दो दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. हीराबेन का अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्हें स्पेशल वार्ड में रखा गया है.


गुजरात सरकार के सीएम ऑफिस की ओर से जारी संदेश में कहा गया है कि हीराबेन का स्वास्थ्य अब पहले से काफी बेहतर है. उन्हें लिक्विड फूड खाने के लिए दिया जा रहा है. हीराबेन को हाई ब्लड प्रेशर की वजह से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. उन्हें सांस लेने में समस्या के साथ-साथ कमजोरी की भी शिकायत आ रही थी. उनके स्वास्थ्य की डॉक्टरों की टीम 24 घंटे निगरानी कर रही है.



बता दें, डॉक्टरों ने अपनी प्राइमरी जांच में उम्र संबंधी समस्या पाया है.अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया है कि हीराबेन की तमाम रिपोर्ट नॉर्मल है. उनकी ब्लड प्रेशर, 2 डी इको की रिपोर्ट भी नार्मल ही आई है. सीटी स्कैन में कुछ खास गंभीर निकलकर सामने नहीं आया है. अगले कुछ घंटे में उनकी स्थिति पहले से और बेहतर हो जाएगी.



गौरतलब है की, पीएम मोदी ने कल अस्पताल जाकर मां का हालचाल लिया था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कई विपक्षी नेताओं ने भी हीराबेन के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी. सपा नेता अखिलेश यादव ने भी पीएम मोदी की मां हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया, आदरणीय हीराबेन मोदी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना.

No comments