Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*प्रधानमंत्री के खिलाफ पाकिस्तानी विदेश मंत्री की टिप्पणी से सीएम भूपेश बघेल हुए नाराज.. कहा बर्दाश्त नहीं करेंगे*

रायपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी किये जाने पर भाजपा क...



रायपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी किये जाने पर भाजपा के द्वारा किये गए विरोध के बाद अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस कृत्य की निंदा की हैं। सीएम बघेल ने कहा हैं की वह बिलावल भुट्टो के बयान की निंदा करते हैं। प्रधानमंत्री के बारे में इस तरह का बयान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसका करारा जवाब भी दिया जाना चाहिए। 


बता दें, भूपेश बघेल ने पूछा की किसी और देश के नेता आखिर हमारे प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी भाषाओ का प्रयोग कैसे कर सकता हैं? वे खुद भी प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं। 


गौरतलब हैं पाक़िस्तान के शाहबाज सरकार में बतौर विदेश मंत्री काम करने वाले बिलावल भुट्टो जरदारी ने शब्दों की मर्यादा को लांघ दिया हैं। आतंकी ओसामा बिन लादेन के जिक्र से बौखलाए भुट्टो ने कहा था की “ओसामा की मौत हो चुकी हैं लेकिन गुजरात का कसाई जीवित है और वह भारत के प्रधानमंत्री हैं"। भुट्टो के इस बयान के बाद भारत की तरफ से तीखी प्रतिक्रया जाहिर की गई। विदेश राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी ने बिलावल भुट्टो को दिवालिया घोषित कर दिया हैं तो वही सत्ताधारी दल भाजपा आज भुट्टो के इस बयान के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन कर रही हैं।

No comments