Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*14 से 16 दिसंबर तक छत्तीसगढ़ यूथ कांग्रेस कराएगी "युवा क्रांति बुनियाद" प्रशिक्षण शिविर का आयोजन*

रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा दिनांक 14/12/220 को राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित जैनम भवन में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयो...



रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा दिनांक 14/12/220 को राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित जैनम भवन में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है। इस प्रशिक्षण शिविर का नाम "युवा क्रांति बुनियाद" रखा गया है।


बता दें, इस प्रशिक्षण शिविर में युवा कांग्रेस के सभी निर्वाचित प्रदेश पदाधिकारी,जिलाध्यक्ष, एवं विधानसभा अध्यक्ष शामिल होंगे। प्रशिक्षण शिविर में 3 दिनों तक विभिन्न तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय के नेतृत्व प्रदेश कांग्रेस पार्टी शामिल होंगे।


14 दिसंबर को ध्वजारोहण के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी। कांग्रेस पार्टी की प्रदेश इकाई द्वारा युवा कांग्रेस के कार्य कार्यकर्ताओं को संबोधित किया जाएगा। स्पेलिंग प्रोग्राम में सोशल मीडिया, कांग्रेस के इतिहास, 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए कार्यशैली का आयोजन किया जाएगा। युवा कांग्रेस की प्रशिक्षण शिविर में राष्ट्रीय सचिव एवं यूथ कांग्रेस इंचार्ज कृष्णा अल्लावरु 14 तारीख शाम से उपस्थित रहेंगे एवं प्रदेश प्रभारी डॉ पलक वर्मा सहित स प्रभारी उपस्थित रहेंगे।।


प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम 16 दिसंबर को प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे। 


प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा; यह प्रशिक्षण शिविर युवा क्रांति बुनियाद के नाम से रखा गया है। इसमें विभिन्न प्रकार के प्रशिक्षण का कार्यक्रम किया जाएगा। इसमें राष्ट्रीय एवं प्रदेश के नेता शामिल होंगे और युवा कांग्रेस के साथियों को प्रशिक्षण देंगे। यह कार्यक्रम जैन भवन में तीन दिवस तक चलेगा और इससे युवा कांग्रेस के प्रदेश के पदाधिकारियों को एक नई दिशा और जोश प्राप्त होगा।

No comments