Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निजी ठिकानों पर आज तड़के आयकर विभाग की हुई छापामारी :

 रायपुर,30 जून। छत्तीसगढ़ के कई जिलों के 7 जगहों पर इंकम टैक्स का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। ख़ास बात यह है कि आयकर विभाग की कार्रवाई की जद में म...

 रायपुर,30 जून। छत्तीसगढ़ के कई जिलों के 7 जगहों पर इंकम टैक्स का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। ख़ास बात यह है कि आयकर विभाग की कार्रवाई की जद में मुख्यमंत्री कार्यालय की उपसचिव सौम्या चौरसिया भी शामिल हैं। सौम्या चौरसिया के दो ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम अपनी कार्रवाई करने पहुंची है। गुरुवार तड़के छत्तीसगढ़ के बाहर से पहुंचे आयकर विभाग के अधिकारियों की टीमों ने सुबह 6 बजे से प्रदेश के कई जिलों में अपना सर्च अभियान जारी रखा है।



मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग के छापे की खबर फैलने लगी,जिसके बाद राज्य में हड़कंप मच गया। महासमुंद रायगढ़, भिलाई, कोरबा में भी इंकम टैक्स की टीम पहुंचने की जानकारी मिली है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सौम्या चौरसिया से जुड़े 2 स्थानों समेत 7 स्थान पर आयकर विभाग की टीम सर्च कर रही है। इसके अतिरिक्त 5 अन्य ठिकानों में एक नाम राजनेता सूर्यकांत तिवारी का भी है, जिन्हे सरकार के दिग्गज नेताओं और अधिकारियों का करीबी माना जा है।

No comments