Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज में नए सत्र का हुआ शुभारंभ

  रायपुर । महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज समता कॉलोनी में आज नए सत्र का शुभारंभ, इंडक्शन प्रोग्राम से किया गया। कार्यक्रम में समस्त विभागाध...

 


रायपुर । महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज समता कॉलोनी में आज नए सत्र का शुभारंभ, इंडक्शन प्रोग्राम से किया गया। कार्यक्रम में समस्त विभागाध्यक्ष द्वारा विभाग के बारे में चर्चा की गई जिसमें वाणिज्य विभाग,  मैनेजमेंट विभाग, कम्प्युटर साइंस व कम्प्युटर एप्लीकेशन विभाग शामिल है। समस्त विभाग के विषय से संबंधित जानकारी व पूरे साल होने वाली एक्टिविटी के बारे में नए छात्र-छात्राओं को अवगत कराया। महाविद्यालय में लर्नविला, रोवर एण्ड रेंजर, जे सी आई रायपुर मैक यूनाइटेड के बारे में जानकारी देकर छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित किया तथा अन्य एक्टिीविटी के माध्यम से समाज के हित में कार्य हेतु आमंत्रित किया गया।


कार्यक्रम में कॉलेज के चेयरमेन आदरणीय श्री राजेश अग्रवाल जी मुख्य रूप से उपस्थित थे उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि किस्मत के भरोसे न रहे अवसर पहचाने व उसे हासिल करें। ईश्वर पर विश्वास रखे और कर्म करते रहे। अपने विचार को सकारात्मक रखे, समर्पण के साथ कार्य करें। अपना स्वयं मूल्यांकन समय-समय पर करते रहे। इन सभी बातों का ध्यान में रखकर अपनी पर्सनालिटी को निखार सकते है। कोरोना काल के इस विकट परिस्थिति में अपने आपको पढ़ाई में किस तरह लगाना है इस विषय पर विशेष रूप से चर्चा की गई।

यह कार्यक्रम कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. ज्योति जनस्वामी के मार्गदर्शन में सफलतापूर्वक आयोजित किया गया। कार्यक्रम के समस्त विभागाध्यक्ष व प्राध्यापकगण उपस्थित थे।

No comments