Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

*यात्रियों को मिली बड़ी राहत ,5 जून से दोबारा पटरी पर दौड़ेगी 24 ट्रेनें*

 नई दिल्ली। देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द कर दिया था। जिसके बाद अब दोबारा ट्रेनों को शुरू करने का फै...


 नई दिल्ली। देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द कर दिया था। जिसके बाद अब दोबारा ट्रेनों को शुरू करने का फैसला किया है। पटरी पर अब कई ट्रेने दौड़ती नजर आएगी। दरअसल, पूर्व-मध्य रेलवे द्वारा कई पैसेंजर ट्रेनों को फिर से शुरू किया जा रहा है। जिसकी जानकारी ट्वीट कर दी गई है।


यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर पूर्व मध्य रेल क्षेत्राधिकार के विभिन्न रेलखंडों में संचालित की जाने वाली पूर्व में स्थगित 24 पैसेंजर स्पेशल ट्रेनों का परिचालन 05.06.2021 से पुनर्बहाल किया जा रहा है। इन पैसेंजर स्पेशल ट्रेनों का ठहराव, समय एवं मार्ग पूर्ववत् रहेगा । इन ट्रेनों के दोबारा शुरू होने से उत्तर प्रदेश और बिहार के यात्रियों को राहत मिलेगी। इन ट्रेनों को 5 जून से दोबारा चलाया जाएगा। इन सभी ट्रेनों का ठहराव, समय और मार्ग पहले की तरह रहेगा। इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है।


इन पैसेंजर ट्रेनों के शुरू होने से बलिया, गाजीपुर चंदौली के यात्रियों को बिहार के विभिन्न जिलों में जाने में सुविधा होगी। इसके साथ ही बिहार के दरभंगा, सहरसा, राजगीर, गया, वैशाली, सोनपुर, कटिहार, समस्तीपुर आदि जिलों के यात्रियों को राहत मिलेगी।

No comments