Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

"ब्राइडल एंड ग्रूम" और "फैशन शो" जैसी प्रतियोगिताएं साथ मैक उत्सव का हुआ समापन ;

  रायपुर। महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कालेज (मैक) समता कॉलोनी में वार्षिक उत्सव का आयोजन "मैक फीस्टा" के नाम से किया गया। आपको बता द...

 

रायपुर। महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कालेज (मैक) समता कॉलोनी में वार्षिक उत्सव का आयोजन "मैक फीस्टा" के नाम से किया गया। आपको बता दे , "मैक फीस्टा" कार्यक्रम  आनलाइन और आफलाइन दोनों ही तरह से आयोजित किया जा रहा हैं। 3 दिन चलने वाले मैक उत्सव में कई तरह से प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में नृत्य, कुकिंग, ब्राइडल एंड ग्रूम और फैशन शो जैसी प्रतियोगिताएं मुख्य आकर्षण का केंद्र रहती हैं।


मैक उत्सव का शुभारंभ 11 फरवरी को गायन और फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता से किया गया। वहीं 12 फरवरी को नृत्य प्रतियोगिता आयोजित की गई जिनमें "शबनम खान" और "मयंक तमांग" जज थे। 13 फरवरी को मैक उत्सव का समापन "ब्राइडल एंड ग्रूम और फैशन शो" के साथ किया गया। जिसमें जज के रूप में "शीतल उपाध्याय",  "रूपाली दुबे" और "लीना वाढ़ेर" थीं। 


प्रतियोगिता में विजेता विद्यार्थी का नाम : - 

1.ब्राइडल ड्रेस (ब्राइडल ग्रूम) - आदित्य गुप्ता , हिमांशु राय



2. ब्राइडल ड्रेस ( ब्राइडल) - अनुष्का कुरांजेकर , स्वीकृति श्रीवास्तव , मेहक वाधवानी ।


3. फैशन शो ब्वॉयज - पुलकित जैन , हर्ष गोविंदानी

4. फैशन शो गर्ल्स - अनुष्का साव , ट्विंकल अश्रा 


5. बेस्ट क्रिएटिविटी -  महक दालमिया

6. बेस्ट ऐटिट्यूड - मेघा मिश्रा

छात्र-छात्राओं द्वारा प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया गया। वही कार्यक्रम के अंत में कॉलेज के चेयरमैन राजेश अग्रवाल हैं छात्रों को प्रोत्साहित किया। इस दौरान कॉलेज के प्रिंसिपल ज्योति जनसवामी, विभागअध्यक्ष मौजूद थे।



No comments