Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ब्रेकिंग

latest

कृषि कानूनों पर बोले राजनाथ, मोदी की नीयत पर सवाल उठाना ठीक नहीं

Rajnath Singh Interview राजनाथ सिंह ने कहा कि विचारों में मतभेद होते ही हैं। मैं तो कम से कम कह सकता हूं कि एग्रीकल्चर के बारे में मुझे जानक...

Rajnath Singh Interview राजनाथ सिंह ने कहा कि विचारों में मतभेद होते ही हैं। मैं तो कम से कम कह सकता हूं कि एग्रीकल्चर के बारे में मुझे जानकारी है। जो ये बिल आया है और कानून बने हैं ये हितकारी हैं। ये किसानों की आय दो गुनी से भी ज्यादा तक करने वाले हैं।



नई दिल्ली
भारत में इस वक्त नए किसान कानून को लेकर लगभग दो महीने से किसान धरने पर बैठे हैं। सरकार और किसानों के बीच लगभग 11 दौर की बातचीत हो चुकी है मगर कोई समाधान नहीं निकला है। देश के रक्षामंत्री ने हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ से कहा कि नए कृषि कानून किसानों के हितकारी हैं और इससे किसानों की आमदानी तीन गुनी तक बढ़ जाएगी।


 एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'कोरोना वायरस तो एक महीने से है तो क्या कोई बिल इस दौरान पास नहीं होगा। क्या सरकार को कोई अध्यादेश नहीं लाना चाहिए। सरकार और पीएम की नियत पर सवालिया निशान लगाए जाने का क्या औचित्य है। संसद में बहस हुई है और संभवत: बहुत से ऐसे बिल होते हैं जिसमे आम सहमति नहीं होती है। विचारों में मतभेद होते ही हैं।

No comments